जयपुर। भारत की संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए सांगरी ग्रुप द्वारा सांगरी फोटो प्रतियोगिता 2019 का आयोजन किया जा रहा है, जिसके पंजीकरण शुरू हो चुके हैं। इस फोटो प्रतियोगिता का विषय इंडियन ट्रेडिशनल ड्रेस है। यह फोटो प्रतियोगिता केवल 18 वर्ष और उससे अधिक उम्र की महिलाओं के लिए है, जिसमें उन्हें पारंपरिक भारतीय पोशाक में फोटो भेजना होगा, जिसे सांगरी कांटेस्ट फेसबुक पेज पर अपलोड किया जाएगा। जिसमें सबसे अधिक पहुंच वाले फोटो प्रतिभागी का चयन किया जाएगा।

सांगरी इंटरनेट प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक जुंजाराम थोरी ने बताया कि भारतीय पारंपरिक ऑनलाइन फोटो प्रतियोगिता के लिए देश भर से लड़कियां और महिलाएं भाग लेंगी। विजेताओं को आगामी मैगज़ीन के कवर पेज पर आने का अवसर मिलेगा। पुरस्कार के साथ ट्रॉफी, मुकुट, प्रमाण पत्र और विभिन्न प्रकार के वाउचर और उपहार अन्य प्रायोजकों द्वारा प्रदान किए जाएंगे।

साथ ही भुवनेश्वरी रंगनाथन ने बताया कि इस फोटो प्रतियोगिता में आप भारत में कहीं से भी पंजीकरण कर सकते हैं, जिसमें फोटो भारतीय पारंपरिक पोशाक में होनी चाहिए। पंजीकरण की अंतिम तिथि 30 जून है।

इस प्रतियोगिता के लिए पंजीकरण, सांगरी इंटरनेट की आधिकारिक वेबसाइट के कांटेस्ट पेज और इसके आधिकारिक फेसबुक पेज से किया जा सकता है।

For Registration Click Here

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here