मामला कर्नाटक के रायचूर का है जहां पर ये दुखद घटना हुई..
एक इंजीनियरिंग की छात्रा का शव पेड़ से लटका हुआ मिला. छात्रा का शव जली हुई अवस्था में पेड़ से लटका मिला है

नई दिल्ली. कर्नाटक के Raichur में एक लड़की को न्याय दिलाने के लिए एक मुहिम छेड़ दी गई है. इस मुहिम में छात्र और वहां के स्थानीय लोग जुड़ गए है और वो इस छात्रा के लिए सरकार से न्याय की मांग कर रहे हैं. इसके लिए यहां पर कैंडिल मार्च निकाले जा रहे हैं और लोग धड़ाधड़ ट्वीट के जरिए अपना विरोध जता रहे हैं.

मामला कर्नाटक के रायचूर का है जहां पर ये दुखद घटना हुई. यहां पर एक इंजीनियरिंग की छात्रा का शव पेड़ से लटका हुआ मिला. एक छात्रा का शव जली हुई अवस्था में पेड़ से लटका मिला है. अभी तक इस मौत के बारे में तमाम खबरें सामने आ रही हैं पर अब तक ये पता नहीं चला है कि इस छात्रा की मौत कैसे हुई है.

शव को जलाया गया है या उसने खुद को आग के हवाले किया ये अभी तक साफ नहीं है. खबरों में तो ये भी है की छात्रा की रेप के बाद हत्या कर दी गई और फिर उसको पेड़ से लटका कर जला दिया गया.

वहीं दूसरी ओर पुलिस का कुछ और ही कहना है. पुलिस के मुताबिक स्टूडेंट ने सुसाइड कर लिया है. क्योंकि वो अपने एग्जाम में फेल हो गई थी. पुलिस के इस तथ्य को लड़की के परिवारवालों और रायचूर के इंजीनियरिंग छात्रों ने नकार दिया है. सभी का कहना है कि छात्रा के साथ बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई है.

परिवार और स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस इस मामले को दबाना चाहती है. वैसे भी जिन हालातों में शव मिला है उससे तो यही लगता है कि कैसे उसने सुसाइड किया होगा, अपने को लटकाया होगा फिर खुद को जला लिया होगा.

सोशल मीडिया पर इस इंजीनियरिंग छात्रा का ये फोटो बहुत वायरल हो रहा. जस्टिस उॉर मधु के नाम से ये बहुत ट्रेंड कर रहा है. लोग धड़ाधड़ ट्वीट कर मधु के लिए ट्वीट कर रहे हैं. यही नहीं रायचूर के किशोर कंदिल सर्कल में

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here