जवाहर सर्किल, सांगानेर, प्रताप नगर और मुहाना में हुई चेन स्नेचिंग की वारदात


जयपुर । सावधान! इस चेहरे को अच्छी तरह पहचान लीजिए। जहां भी यह व्यक्ति दिखे तुरंत पुलिस को बताएं। यह चेन स्नेचर इतना खतरनाक है कि घर के अंदर घुसकर भी महिलाओं की चेन तोड़ लेता है, यदि कोई इसका विरोध करती हैं, तो उस पर हमला भी कर देता है। टोपी वाला यह शातिर चेन लूटेरा अपने साथी के साथ फिर से शहर में सक्रिय हो गया है। काले रंग की पल्सर बाइक पर पीछे टोपी लगाए बैठा इस लूटेरे ने 24 और 25 अप्रेल को जवाहर सर्किल, सांगानेर, प्रताप नगर और मुहाना में चेन लूटने की वारदात कर छह महिलाओं की चेन तोड़ ली। पुलिस की नाकामी देखिए पिछले महीने में भी इन्ही दोनों बदमाशों ने आठ वारदातें की थीं, लेकिन दोनों ही पकड़ से बाहर हैं। पुलिस ने कुछ दिन तो नाकाबंदी कर इतिश्री कर ली।

जवाहर सर्किल थाना इलाके में पहली घटना हुई। दुर्गापुरा स्थित अर्जुन नगर निवासी किरण देवी (61) 24 अप्रेल को सुबह 8.15 बजे घर के पास दिगम्बर जैन गई थी। पैदल घर लौटते समय बाइक पर दो चेन लूटेरे आए और गले पर झपट्टा मारकर फरार हो गए।

दो दिन में इन्हें बनाया शिकार……. जवाहर सर्किल थाना इलाके में दुर्गापुरा स्थित अर्जुन नगर निवासी किरण देवी (61)।सांगानेर स्थित शिवपुरी कॉलोनी में मंजू शर्मा (56)।प्रताप नगर थाना इलाके में सेक्टर 18 निवासी भगवानी देवी (50)।प्रताप नगर में ही जहाजपुरा भीलवाड़ा निवासी उषा। मुहाना थाना इलाके के दादूदयाल नगर में कुसुम जैन(58)

पीछा किया नहीं आया हाथ……. प्रताप नगर में पशुपति नाथ नगर में 25 अप्रेल को सुबह 10.30 बजे चेन टूटने की वारदात हुई। महिला दुकान पर छाछ लेने आई थी। टोपी वाला बदमाश भी दुकान पर आ गया और महिला के पास खड़ा होकर आस-पास देखने लग गया। इसके बाद मौका पाकर महिला की चेन तोड़ ली और भाग गया। दूर खड़ा उसके साथी ने बाइक स्टार्ट कर रखी थी। महिला ने स्कूटी से उसका पीछा भी किया, लेकिन वह हाथ नहीं आए।

पिछले माह की थी आठ वारदात….. गौरतलब है कि पिछले महीने सात और आठ मार्च को इन्ही बदमाशों ने जगतपुरा, सोडाला, महेश नगर, मुरलीपुरा, जवाहर सर्किल और झोटवाड़ा में आठ चेनें तोड़ी थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here