अगर आप हाल ही में खत्म हुए फ्लिपकार्ट और अमेजन की सेल में खरीदारी करने से चूक गए हैं. तो आपको बता दें ऑनलाइन फेस्टिव सीजन सेल अभी खत्म नहीं हुए हैं. अमेजन ने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल से के दूसरे राउंड की घोषणा कर दी है. इसकी शुरुआत 24 अक्टूबर से होगी.

यानी ग्राहकों के पास दिवाली से पहले अपने पसंदीदा प्रोडक्ट्स को डिस्काउंट में खरीदने का मौका होगा. अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की शुरुआत 24 अक्टूबर (मध्यरात्रि) से होगी और ये 28 अक्टूबर 11:59 pm तक जारी रहेगी. अमेजन इंडिया ने जानकारी दी है कि दूसरे राउंड में भी ढेरों एक्सक्लूसिव प्रोडक्ट्स और ऑफर्स होंगे.

इस पांच दिवसीय सेल के दौरान स्मार्टफोन्स, एलईडी टीवी, होम एप्लाइंसेस और कन्ज्यूमर प्रोडक्ट्स पर डील्स और ऑफर्स होंगे. अमेजन सेल के दौरान ग्राहकों को इस बार भी नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन मिलेगा. इस बार ऑनलाइन प्लेटफॉर्म ने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान 10 प्रतिशत कैशबैक देने के लिए ICICI बैंक और सिटी बैंक के साथ साझेदारी की है.

साथ ही अमेजन पे यूजर्स को अपना अकाउंट 5,000 रुपये या उससे ज्यादा का रिचार्ज कराने पर 250 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा. साथ ही आपको बता दें अमेजन के सारे नए ग्राहकों को सेल के दौरान फ्री शिपिंग मिलेगी. अमेजन इंडिया ने जानकारी दी है कि ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान Redmi 6A रोजाना फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया जाएगा.

साथ ही अमेजन फायर टीवी स्टिक और थर्ड जेनरेशन ईको स्मार्ट स्पीकर को भी आकर्षक ऑफर के साथ उपलब्ध कराया जाएगा. इन सबके अलावा अलेक्सा इनेबल्ड डिवाइसेस 70 प्रतिशत की छूट के साथ उपलब्ध होंगे.