फिल्म Avengers End Game की रिलीज़ से पहले ही इस फिल्म के शुक्रवार के सभी शो HouseFull हो गए हैं. पीवीआर सिनेमा ने इस फिल्म के लिए अन्य फिल्मों के शो भी हटाए थे लेकिन उसके बाद भी फिल्म का एक भी टिकट बचा नहीं है. रविवार को शुरु हुई इस फिल्म के टिकटों की बिक्री सोमवार सुबह 11 बजे तक रोक दी गई. लगभग हर सिनेमाघर ने इस फिल्म की टिकट बुकिंग पर रोक लगा दी है और अब सोशल मीडिया पर इस फिल्म की टिकट तीन गुना दाम पर बेची जा रही हैं.

बीते साल रिलीज़ हुई Avengers Infinity War का फैन्स में जबर्दस्त क्रेज़ था और इस फिल्म को देखने वाले लोगों को ये जानना था कि आखिर उनके मरे हुए सुपरहीरोज़ कैसे वापस आएंगे. लेकिन दिक्कत ये है कि इस फिल्म के टिकट देशभर में उपलब्ध नहीं है क्योंकि लगभग सभी सिनेमाघरों में ये टिकट बिक चुके हैं.

सिनेमाघर मालिकों ने अपनी दिक्कत बताते हुए कहा कि इस फिल्म की लंबाई ज्यादा होने के चलते अधिक शो रखना संभव नहीं है. दूसरी फिल्मों की स्क्रीन हटाकर जगह बनाई जा सकती है लेकिन ये अन्य फिल्म निर्माताओं के साथ कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन होगा.

The post रिलीज़ से 5 दिन पहले देशभर में HouseFull हुई ये फिल्म, सोशल मीडिया पर ब्लैक हो रही हैं टिकट appeared first on SAMACHAR BHARTI.