रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ इस साल दिसंबर के आखिरी हफ्ते में क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी और सलमान खान की ‘दबंग 3’ का भी यही वक्त तय हुआ था। अब खबर है कि रणबीर की फिल्म की रिलीज अगल साल के लिए टाल दी गई है। इसका बहाना ये बताया जा रहा है कि

इसकी शूटिंग ही अक्टूबर तक चलने वाली है, ऐसे में पोस्ट प्रोडक्शन के लिए वक्त ही नहीं बच रहा है। इसमें वीएफएक्स का भी काफी काम है। इससे यह तय हो गया है कि सलमान और रणबीर की टक्कर टिकट खिड़की पर टल गई है।

इसी महीने ‘दबंग 3’ शूटिंग की शुरुआत इसके टाइटल ट्रैक को फिल्माने से हुई है। मांडव में भी एक्शन सीक्वेंस फिल्माए गए। अब मुंबई शेड्यूल शुरु हुआ है। सलमान-सोनाक्षी यहां दो महीने तक इसका शूट पूरा करेंगे। इस बार इस फिल्म में विलेन के तौर पर दक्षिण के सुपरस्टार सुदीप को बुलाया गया है। मुंबई में ही सुदीप भी शूट करेंगे। फिल्मसिटी में सेट्स तैयार हैं। इसके बाद महाराष्ट्र के वाई में भी इसका काम शुरू होगा। वहां करीब 30 दिन का शूट शेड्यूल रखा गया है। यहीं फिल्म का आखिरी हिस्सा पूरी तरह शूट किया जाएगा। एक गाना भी यहां फिल्माया जाएगा। एक गाने के लिए टीम को जयपुर भी जाना है, यह तय नहीं है लेकिन सलमान और अरबाज इस बारे में फैसला कर सकते हैं।

The post रणबीर और सलमान की फिल्म का दिसम्बर मे होगा टकराव … appeared first on SAMACHAR BHARTI.