व्यस्त श्रद्धा कपूर इस साल अपनी कई रिलीज के साथ लगातार काम में व्यस्त है। स्ट्रीट डांसर और छीछोरे के लिए एक सेट से दूसरे सेट और एक शहर से दूसरे शहर में भागदौड़ करने के बाद, श्रद्धा कपूर ने अब सह-अभिनेता प्रभास के साथ बड़े बजट की फिल्म साहो के मुंबई शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है।

आज सुबह श्रद्धा कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर एक बूमरेंग वीडियो साझा करते हुए लिखा,”Karjat Time! #Saaho”.
A few days back actress was seen spending time with her Saaho team in Mumbai.

अभिनेत्री के पालतू कुत्ते शिलोह की तबियत असहज होने के कारण, श्रद्धा कपूर एक दिन पहले शूटिंग की लोकेशन पर नहीं जा पाई। अभिनेत्री ने इस स्थिति में घर पर रहने में ही समझदारी समझी और  अपने पालतू कुत्ते की तबियत खराब होने की वजह से उसे एक पशु चिकित्सक से पास ले गयी और शिलोह का ख्याल रखते हुए उसके साथ पूरा दिन बिताया। श्रद्धा कपूर ने शिलोह के साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा,”Pets are always there to cheer us up. There are times when we need to cheer them up too ️ photo by @siddhanthkapoor ”

विशालकाय फ़िल्म साहो अपनी शानदार कहानी के साथ अभी से सुर्खियां बटोर रही है और फ़िल्म ने अब मुंबई में शूटिंग शुरू कर दी है।

श्रद्धा कपूर ने हाल ही में फ़िल्म स्ट्रीट डांसर का लंदन शेड्यूल खत्म किया है और जल्द ही दूसरे शेड्यूल की शुरुआत करेंगी।

श्रद्धा कपूर इन दिनों एक सेट से दूसरे सेट और विभिन्न किरदार में ढलते हुए काफ़ी व्यस्त शेड्यूल से गुज़र रही है। अभिनेत्री इस साल विभिन्न किरदारों में नज़र आएंगी और चार फिल्मो के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नज़र आएंगी।

फ़िल्म साहो में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते हुए श्रद्धा एक्शन पैक अवतार में दिखाई देंगी, जबकि छिछोरे में अभिनेत्री एक कॉलेज छात्र और एक मध्यम आयु वर्ग औरत की दोहरी भूमिका में नज़र आएंगी। वही स्ट्रीट डांसर में अभिनेत्री डांसिंग अवतार में मनोरंजन करेंगी।

इस साल एक साथ कई रिलीज के साथ, श्रद्धा कपूर बहुप्रतीक्षित फ़िल्म “बागी 3” में भी नज़र आएंगी

The post श्रद्धा कपूर ने कर्जत में शुरू किया फ़िल्म साहो का मुंबई शेड्यूल… appeared first on SAMACHAR BHARTI.