राहुल गांधी ने प्रियंका गांधी के वाराणसी से चुनाव लड़ने पर सस्पेंस बना रखा है. एक हिंदी अखबार को दिए इंटरव्यू में राहुल ने वाराणसी से प्रियंका को लड़ाने पर कहा कि इस बारे में कांग्रेस का फैसला हो चुका है लेकिन हम अभी इस पर सस्पेंस बना कर रखना चाहते हैं.
‘फैसला हुआ है लेकिन अभी सस्पेंस बना कर रखेंगे

राहुल गांधी से पूछा गया कि क्या प्रियंका गांधी वाराणसी से चुनाव लड़ेंगी. इस पर उन्होंने कहा कि इस बारे में कांग्रेस का फैसला हो चुका है, लेकिन फैसला क्या हुआ है? इस पर हम अभी सस्पेंस बनाकर रखना चाहते हैं. दरअसल प्रियंका गांधी ने कुछ दिन पहले कहा था कि अगर पार्टी कहेगी तो वह वाराणसी से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं.

वायनाड दौरे से दो दिन पहले पत्रकारों से बात करते हुए प्रियंका ने कहा था कि अगर कांग्रेस अध्यक्ष और उनके भाई राहुल गांधी कहेंगे तो उन्हें वाराणसी से चुनाव लड़ने में खुशी होगी. वाराणसी से पीएम नरेंद्र मोदी दोबारा चुनाव लड़ रहे हैं. इसलिए यह कयास लगाया जा रहा है कि कांग्रेस वहां मजबूत उम्मीदवार उतारेगी. यही वजह है कि यहां से प्रियंका गांधी को उतारने पर जोर दिया जा रहा है. अगर कांग्रेस प्रियंका को उतारेगी तो पीएम के लिए मुकाबला कड़ा हो सकता है.

आम आदमी से गठबंधन के लिए आखिरी सेकंड तक तैयार – राहुल

राहुल गांधी ने दिल्ली में आम आदमी पार्टी से गठबंधन के सवाल पर कहा कि कांग्रेस नरेंद्र मोदी को हराने के लिए दिल्ली में चार और तीन सीटों के फॉर्मूले पर तैयार है. लेकिन केजरीवाल को हरियाणा में तालमेल की शर्त छोड़नी होगी. राहुल से पूछा गया कि क्या नाम वापसी की डेडलाइन तक भी गठबंधन हो सकता है. इस पर राहुल ने कहा, हम तो आखिरी सेकंड तक की बात कह रहे हैं. जिस वक्त आम आदमी पार्टी हरियाणा में गठबंधन की शर्त छोड़ देंगे उसी वक्त दिल्ली में कांग्रेस का उससे गठबंधन हो जाएगा.

 

The post प्रियंका वाराणसी से लड़ेंगी चुनाव? राहुल ने कहा-अभी ये सस्पेंस है appeared first on SAMACHAR BHARTI.