नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर साझा किया. इस तस्वीर में अखिलेश यादव फ्लाइट में सफर करते हुए भोजन कर रहे हैं, हालांकि उनके सामने भगवाधारी एक शख्स बैठे हुए हैं, जिनकी शक्ल योगी आदित्यनाथ से मिलती-जुलती दिख रही है. हालांकि अखिलेश ने अपने ट्वीट में इसका कोई जिक्र नहीं किया. अखिलेश ने ट्वीट में लिखा, ‘जब उन्होंने हमारे जाने के बाद मुख्यमंत्री आवास को गंगाजल से धोया था तब हमने भी तय कर लिया था कि हम उनको पूड़ी खिलाएंगे!’

सोशल मीडिया पर लोग कयास लगा रहे हैं कि सीएम योगी आदित्यनाथ जैसे दिखने वाले शख्स के साथ अखिलेश यादव पूड़ी-सब्जी खा रहे हैं. फिलहाल अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि अखिलेश के साथ बैठने वाले शख्स कौन हैं.

बता दें, करीब एक हफ्ते पहले 11 मई को लखनऊ में योगी आदित्यनाथ जैसे दिखाई देने वाले व्यक्ति सुरेश ठाकुर, अखिलेश यादव के साथ मंच पर दिखे थे. सुरेश ठाकुर ने अखिलेश यादव के भाषण के बाद समर्थकों से हाथ हिलाकर अभिवादन भी किया था.

ठाकुर का पहनावा और लुक बिल्कुल योगी आदित्यनाथ जैसा है. मालूम हो कि 4 मई को अखिलेश यादव ने योगी जैसे दिखने वाले शख्स के साथ तस्वीर को पोस्ट किया था, और सीएम योगी पर तंज कसते हुए ट्वीट किया. ”हम नक़ली भगवान नहीं ला सकते पर एक बाबा जी लाए हैं. ये हमारे साथ गोरखपुर छोड़ प्रदेश में सबको सरकार की सच्चाई बता रहे हैं”

The post अखिलेश यादव ने फिर किया कन्फ्यूज, योगी आदित्यनाथ जैसे दिखने वाले इस शख्स को खिलाई ‘पूड़ी-सब्जी’ appeared first on SAMACHAR BHARTI.