मध्य प्रदेश कांग्रेस में लोकसभा प्रत्याशियों के नाम पर सस्पेंस खत्म नहीं हो रहा है. दो बार केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में भी कोई नतीजा नहीं निकल पाया है. मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बताया कि उम्मीद्वारों के नाम को लेकर अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुचे हैं. अभी और बैठकें होनी हैं. प्रत्याशियों के चयन को लेकर सिर्फ बुनियादी तौर चर्चा हुई है. साथ ही उन्होंने आज यानी शनिवार को मध्य प्रदेश कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशियों की सूची आने से भी इंकार किया है.

बता दें कि सीएम कमलनाथ कांग्रेस की सीईसी में शामिल होने गुरुवार को दिल्ली आए थे. लेकिन अब सीएम छिंदवाड़ा के लिए रवाना हो गए हैं. प्रत्याशियों के नाम फाइनल हुए बिना ही सीएम वापस आ रहे हैं. हालांकि इसके पहले मध्य प्रदेश में लोकसभा की 17 सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशियों के नाम तय माने जा रहे थे.

दिल्ली में हुई स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि प्रदेश में कांग्रेस के कई लोकसभा प्रत्याशियों के नाम तय हो गए हैं. और इन नामों पर कभी भी घोषणा हो सकती है. हालांकि सीएम ने साफ कर दिया है कि उम्मीद्वारों के नाम को लेकर अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुचे हैं.

The post प्रत्याशियों के फाइनल नाम के लिए करना होगा और इंतजार : कमलनाथ appeared first on SAMACHAR BHARTI.