बीजेपी के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और भोपाल से कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी दिग्विजय सिंह पर जुबानी हमला बोला था. आपको बता दें कि शिवराज ने अपने बयान में कहा था कि अगर वो दिग्विजय सिंह का नाम भर ले लें, तो नहाना पड़ता है. अब शिवराज सिंह के इस बयान पर पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने पलटवार करते हुए कहा कि शिवराज ने नकली नर्मदा की यात्रा की है, वे वहां क्यों नहीं नहाए?

राजगढ़ में अपने संबोधन में शिवराज ने ये बातें कहीं थी कि “ऐसे व्यक्ति जो 10 साल मुख्यमंत्री रहे, मैं उसका नाम नहीं लूंगा वरना मुझे नहाना पड़ेगा.”

बहरहाल, लोकसभा चुनाव में बयानों के तीर जारी हैं. इसी क्रम में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के इस पर बयान पर कांग्रेस ने पलटवार किया है. राज्य के पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि शिवराज ने नर्मदा यात्रा के दौरान डुबकी क्यों नहीं लगाई. शिवराज ने नकली नर्मदा यात्रा की है. इस शासकीय यात्रा में उन्होंने हेलीकॉप्टर और कार का प्रयोग किया. अगर दिग्विजय सिंह जैसी पैदल यात्रा शिवराज सिंह करते तो आज दिखाई ही नहीं देते.

 

The post कांग्रेस का पलटवार- ‘शिवराज ने नकली नर्मदा यात्रा की है’ appeared first on SAMACHAR BHARTI.