भोपाल। लोकसभा चुनाव के लिए मतदान की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, राजनीतिक दलों की बयानबाजी तेज होती जा रही है. मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने पूर्व सीएम व भोपाल संसदीय सीट से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी दिग्विजय सिंह को अपना भाई बताया है. उन्होंने कहा है कि मध्य प्रदेश के तिजोरी की चाबी दिग्विजय सिंह के पास है. दिग्विजय की जीत के बाद भोपाल के लिए सरकार का खजाना खोल दिया जाएगा. कमलनाथ ने बताया कि ‘मैंने दिग्विजय सिंह से कहा कि भोपाल में जीतकर इतिहास रचना है.’ साथ ही सीएम कमलनाथ ने दिग्विजय सिंह को भोपाल का रक्षक बताया है.

सीएम ने मध्य प्रदेश में बीजेपी की पूर्व सरकार पर भी निशाना साधा. कमलनाथ ने कहा कि शिवराज के शासन में जितने उद्योग लगे नहीं उससे ज्यादा बंद हो गए. उन्होंने कहा कि इस बार देश व प्रदेश में मोदी नहीं झूठ की लहर है. लोकसभा चुनाव में कांग्रेस मध्य प्रदेश में ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतेगी. उन्होंने पीएम मोदी पर भी हमला बोलते हुए कहा कि पीएम की मानसिकता मारने काटने की हो सकती है, कांग्रेस की नहीं.

बता दें कि भोपाल संसदीय सीट पर दिग्विजय सिंह के खिलाफ बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा को उतारा है. साध्वी प्रज्ञा मालेगांव बम ब्लास्ट की आरोपी हैं. साध्वी के चुनाव मैदान में आने से भोपाल संसदीय सीट देश के सबसे हॉट सीटों में से एक बन गई है. चुनाव प्रचार के दौरान साध्वी प्रज्ञा और दिग्विजय लगातार अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस दौरान साध्वी प्रज्ञा के कई विवादित बयान भी सामने आए. जिसकी वजह से चुनाव आयोग ने साध्वी के प्रचार करने पर 72 घंटों के लिए रोक लगा दी है.

The post एमपी सीएम कमलनाथ का एलान खजाने की चाबी भाई दिग्विजय सिंह के पास appeared first on SAMACHAR BHARTI.