मंत्री बिश्नोई की अनुशंषा पर  वीर तेजाजी की जन्मस्थली के लिए 25 लाख रुपये का बजट स्वीकृत कर निर्माण कार्य शुरू
जयपुर। वन एवं पर्यावरण मंत्री तथा नागौर जिला प्रभारी मंत्री श्री सुखराम बिश्नोई ने शनिवार को नागौर जिले में वीर तेजाजी की जन्मस्थली खरनाल में सड़क निर्माण कार्य का जायजा लिया।
उल्लेखनीय है कि मंत्री बनने पर जब विश्नोई पहली बार नागौर आये थे, तब खरनाल से अपने दौरे की शुरुआत की थी तथा यहां की जरूरत और लोगों के अनुरोध पर उन्होंने सड़क के निर्माण का भरोसा दिलाया था। ग्रामीणों ने तेजाजी मंदिर से मुख्य सड़क मार्ग तक सड़क और नालियों के निर्माण की मांग रखी थी। मंत्री ने इस मसले पर तुरंत संज्ञान लेते हुए जिला प्रशासन को उचित धनराशि स्वीकृत करवाने के निर्देश दिए थे।  मंत्री बिश्नोई की अनुशंषा पर 25 लाख रुपये का बजट स्वीकृत कर निर्माण कार्य शुरू कर दिया गया है।
वन एवं पर्यावरण मंत्री श्री बिश्नोई ने निरीक्षण के दौरान निर्माण कार्य निर्धारित समय सीमा में पूर्ण करने के निर्देश दिये और कहा कि निर्माण कार्य की गुणवत्ता से समझौता नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार प्रदेश के चहुंमुखी विकास के विकास के लिए संकल्पबद्ध है तथा थोड़े से समय में प्रत्येक वर्ग के कल्याण के लिए उल्लेखनीय कदम उठाए गए हैं। मंत्री बिश्नोई ने इस मौके पर तेजा मंदिर में जाकर धोक भी लगाई और प्रदेश की खुशहाली की कामना की। इस दौरान खरनाल सरपंच भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here