25 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म प्यार किस्मत और जयपुर जंक्शन

जयपुर: आज जहाँ देश का हर क्षेत्रीय सिनेमा चाहे वो पंजाबी हो,मराठी हो, भोजपुरी हो, बंगाली हो, गुजराती हो या साउथ सिनेमा हो, हर रीज़नल सिनेमा कामयाब होता जा रहा हैं। इस क्षेत्र में अब राजस्थानी सिनेमा भी आगे बढ़ रहा हैं।
जयपुर जंक्शन 25 जनवरी को गोलछा सिनेमा में सुबह 10:00 बजे रिलीज की जा रही हैं। फिल्म के लेखक और निर्देशक मोहसिन खान ने बताया कि इस फिल्म का पूरा काम यानी स्टोरी से लेकर पोस्ट प्रोडक्शन का काम जयपुर शहर में हुआ है और फिल्म के सारे कलाकार और बनाने वाले जयपुर से ही हैं साथ ही फिल्म की पूरी लोकेशन जयपुर शहर की है। जयपुर जंक्शन अपने आप में एक ऐसी फिल्म हैं जो सिर्फ शनिवार और रविवार को शूट की गई है क्योंकि फिल्म से जुड़े ज्यादातर कलाकार अपना काम भी करते हैं।

फिल्म मैं इस खास इस खास शैली का किया हैं उपयोग
फिल्म शूट में एक नई शैली, गुरिल्ला शूट का इस्तेमाल किया गया हैं, जिसमें फिल्म के ज्यादातर सीन पब्लिक को बिना बताये और बिना किसी को परेशान किये शूट किये गए हैं। 90 प्रतिशत फिल्म गुरिल्ला शैली पर शूट की गई हैं।

यह हैं खास सन्देश

फिल्म के सह निर्माता विराट गोविंदा ने बताया कि फिल्म की कहानी में मनोरंजन के साथ-साथ एक खूबसूरत मैसेज भी दिया गया कि ऊपर वाला जो भी करता है आपके लिए अच्छा ही करता है। कभी भी विपरीत परिस्थिति में भी हिम्मत नहीं हारनी चाहिए।

यह हैं कहानी
कहानी में दिखाया गया कि एक लड़का जो जिंदगी से हार मान कर अपनी जान देने जा रहा होता है तभी रास्ते में उसके साथ ऐसा कुछ होता है जिस को जीने का मकसद मिल जाता है और उसे पूरा जयपुर शहर घूमना पड़ जाता है और कहानी एक ऐसे मुकाम तक पहुँचती हैं, जहां एक और सरप्राइज उस लड़के का इंतजार कर रहा होता है।

यह हैं टीम

फिल्म के निर्देशक जफर एजाज खान हैं और फिल्म में जयपुर रंगमंच से जुड़े कलाकार रजत शर्मा, ज्योति कटारिया, अजीज खान, डॉ आनंद गंगवार, सिकंदर अब्बास, कैलाश सोनी, असलम कुरेशी, इरफान खान, रेडियो जॉकी मोहित, रजनी रोली, हासिम खान ने अभिनय किया हैं। फिल्म के एडिटर संदीप सैनी हैं। इसका टाइटल सोंग निजाम खान ने और सिंगर आरजे फोर्टी वन हैं। बैकग्राउंड म्यूजिक प्रवीण कुमावत ने डिजाइन किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here