बचपन में उठ गया माँ-बाप का छाया, अब बनाया यह गाना जिसे सोशल मीडिया पर पसंद कर रहे युवा

0
20
oh meri jaan
Source: Youtube

जयपुर। शहर के युवाओं द्वारा बनाए गए गाने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर पसंद किया जा रहे हैं। सोशल मीडिया ने आज दुनियाभर के संगीत को एक मुठ्ठी में ला दिया है, लिहाजा इसके जरिए जहां सिंगर रातोंरात दुनियाभर में फेमस हो जाते हैं। वहीं इसके जरिए म्यूजिक स्टार्स को एक बड़ा बूस्ट भी मिल जाता है। शहर के ऐसे बहुत से सिंगर्स हैं, जो आज यूट्यूब और फेसबुक के जरिए फेमस हो गए हैं, उनके लाखों व्यूज और फॉलोअर्स हैं। खास बात यह है कि शहर के इन यू-ट्यूब स्टार्स को उनकी सोशल मीडिया फॉलोइंग और बढ़ती फील्ड का नतीजा यह हुआ कि सभी को वॉलीवुड के कई बड़े प्रोजेक्ट्स मिल गए।

oh meri jaan 2
Source: Youtube

ऐसे ही जयपुर के महाकाल द टेरर फेम स्टार कुमार ने ‘ओ मेरी जान’ गाने को गाया है जिसकी लिरिक्स स्टार कुमार और बुद्धि ने लिखी है। साथ ही इसका म्यूजिक प्रेम मूर्ति ने दिया है। स्टार कुमार और मोदी द्वारा निर्देशित इस गाने में मिस्टर हंसराज, लविष्का राजावत, सीनू, कमलेश, निकिता, पिंकी, मनीष, पूजा, सुरेश, राहुल और रोहित आदि कलाकारों ने काम किया हैं। यह गाना 14 फरवरी को रिलीज हुआ था।

oh meri jaan 3
Source: YouTube

इस गाने की कहानी स्टार की लाइफ से मिलती जुलती है। इस गाने को आरडीसी राजस्थानी यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया हैं जिसे अब तक 50,754 व्यूज मिल चुके हैं।
गाना यहां देखें

यह हैं स्टार कुमार की कहानी
जयपुर के रेनवाल क्षेत्र के गांव लालासर धार के रहने वाले लड़के स्टार कुमार ने अपने क्षेत्र के साथ-साथ अपने जिले का नाम रोशन किया है। मध्यम वर्गीय परिवार में जन्मे स्टार कुमार ने बचपन में ही मां बाप को खो दिया। उसके बाद दादी ने पाल पोष कर बड़ा किया और पढ़ना लिखना सिखाया। जब स्टार कुमार के पापा साथ थे तब उन्हें लोग हीरो कह कर बुलाते थे और कहते थे कि देखो गोविंदा आ गया।

oh meri jaan
Source: Youtube

उस समय स्टार कुमार का सपना था कि वह भी हीरो बनेंगे लेकिन जीवन में ऐसा मोड़ आया कि सारे सपने चूर हो गए। कॉलेज की पढ़ाई करने जयपुर आने पर दोस्त मिले जो सिंगर और एक्टर थे उनको देखकर कुछ सीखने लगा और फिर उनके साथ महाकाल द टेरर सॉन्ग बनाया। एक मित्र की सलाह पर खुद का गाना ‘ओ मेरी जान’ लॉन्च किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here