गाजीपुर।  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरूवार को कहा कि गुंडों के भीतर जब तक भय नहीं होगा, तब तक प्रदेश में भयमुक्त वातावरण नहीं बनेगा.

योगी ने यहां एक चुनावी जनसभा में कहा, ‘हमारी सरकार आई तो हमने साफ कहा कि हमारी सरकार में अपराधियों और गुंडों के लिए कोई जगह नहीं है। इनके लिए दो ही जगहें हैं ..पहला जेल और दूसरा राम नाम सत्य की यात्रा.’

उन्होंने कहा, ‘गुंडों के अंदर जब तक भय नहीं होगा, तब तक प्रदेश में भयमुक्त वातावरण नहीं होगा.’

योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर से जब सरकार बनेगी तो पूरे देश और प्रदेश में अच्छा माहौल बनेगा.

उन्होंने कहा कि हमारा देश सुरक्षित होना चाहिए. देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने की छूट किसी को भी नहीं देनी चाहिए.

बता दें कि इससे  पहले यूपी के कुशीनगर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आतंकवाद के मुद्दे पर कहा कि आज पीएम मोदी के कारण हालात ऐसे हैं कि मसूद अजहर वैश्विक आतंकी घोषित हो गया है और जल्द ही ओसामा की तरह कुत्ते की मौत मारा जाएगा.

योगी ने आगे कहा कि आज आतंकी डरते हैं कि अगर भारत में कुछ करेंगे तो मोदी पाताल से निकाल लाएंगे. पांच साल में मोदी के शासनकाल में बड़ी आतंकी घटना नहीं हुई. आज मोदी जी भारत में भाषण देते हैं तो इस्लामाबाद में इमरान खान को पसीना आता है.

 

The post गुंडों में जब तक डर नहीं होगा, तब तक भयमुक्त वातावरण नहीं होगा- योगी आदित्यनाथ appeared first on SAMACHAR BHARTI.